Originally posted by: MafiaQueen17
Khatarnak popat ho gaya re π€£π€£π€£
Iske pass dimaag toh hai firbhiπ€£
Uparse V aisa khel raha hai ki sab confuse ho gaye haiπ€£π€£
Wo bola bhi "Iss bhar Ridhima bahot Tez khiladi leke aayi hai" π
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MafiaQueen17
Khatarnak popat ho gaya re π€£π€£π€£
Iske pass dimaag toh hai firbhiπ€£
Uparse V aisa khel raha hai ki sab confuse ho gaye haiπ€£π€£
Wo bola bhi "Iss bhar Ridhima bahot Tez khiladi leke aayi hai" π
So I did hear correctly he called her βDollar biwi β
Ye Dollar biwi kya hota hai π
Is it only me who feels that the bag had fake notes
Kabira ko ullu banaya Vansh neπ
Originally posted by: RishiGirl
Bohoth zyada hai
Patha Nahi kaha kaha massage karne ko ready hai yeh Bandha π€£
Kaha kaha π±π±π±π±π±π±
O my mata π€£π€£π€£
Helly was looking so cute today with the spectacles in maid's dress.
Originally posted by: .shivi396
Iske pass dimaag toh hai firbhiπ€£
Uparse V aisa khel raha hai ki sab confuse ho gaye haiπ€£π€£
Wo bola bhi "Iss bhar Ridhima bahot Tez khiladi leke aayi hai" π
Obviouslyπ€£
Baaz ki nazar hπ€£
Originally posted by: arryline
So I did hear correctly he called her βDollar biwi β
Ye Dollar biwi kya hota hai π
Dollar biwiπ³
Wowπ
Originally posted by: .shivi396
Iske pass dimaag toh hai firbhiπ€£
Uparse V aisa khel raha hai ki sab confuse ho gaye haiπ€£π€£
Wo bola bhi "Iss bhar Ridhima bahot Tez khiladi leke aayi hai" π
Is baar kabutar phas chuka he jaal me π€£