Suitcase ko boss ne two seconds mein pack karliyaπ€£
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Suitcase ko boss ne two seconds mein pack karliyaπ€£
Vansh itni jaldi suitcase bhi pack kar liya?
Mujhe toh pure 2 din lagte hain to pack my suitcase. π
Originally posted by: MafiaQueen17
Riddhu k expression π€£
Or kabbu bhi π€£
jese usey mil raha he divorceπ€£
π€£
Khush hoga andar ki bedroom mein ek jagah khali hogaya
Originally posted by: MafiaQueen17
Riddhu k expression π€£
Or kabbu bhi π€£
jese usey mil raha he divorceπ€£
kabbu was like are ye chali gayi to vansh ko blackmail kaise karunga?π€£
aur ye chaal boss ki perfect thi sabko yakeen dilane ke liye ki vo vansh hi hai, ab kabir ko bhi shaq nahi hogaπ
Ridz should start spygiri ab
I want divorce...
Riddhu shocked...
Jo dard tumne mujhe diya hai na zindegi mein koi or nehi De sakta
Mein nehi chata koi tumhare name mere name se jode zindegi toh dur k baat...
Ye vihaan kaise jana vansh ka room kaha hai...
wo bhi dher saare taane aur maar k baadπVansh itni jaldi suitcase bhi pack liya?
Mujhe toh pure 2 din lagte hain to pack my suitcase. π
Originally posted by: MafiaQueen17
Suitcase π€£π€£π€£
Sliding suitcase
kya speed mein boss ne pack kiya
Ab kava room share karne wale he π€£π€£