m abhi se hi wo title imagine kar rhi hu🤪
sayad jo zindagi m kabhi cc nhi aate wo bhi ayenge agar wo title dia to🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
m abhi se hi wo title imagine kar rhi hu🤪
sayad jo zindagi m kabhi cc nhi aate wo bhi ayenge agar wo title dia to🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Doctor dikhaya ???
haa....abhi just doc k pass se hi ayi.....viral fever bola h....
Originally posted by: SilentEyes7
Galti ho geyi...
Kya galti hogayi? 😲
Originally posted by: RaindropsNRoses
down with fever 😒uparse yaha itni thaand h yaha ....🤢
oh acha 😆
yaha to 5-10 CC titles ready hogye raat raat m....🤣
Oh Take care
Mattress sarr tak odhke so jaa👍🏼
Wahi lag raha hai agle 5 to pakka decide kar liye hai ShonaDi ne🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
🤣🤣🤣
Ye AM MA ka mere samaj ke baahaar hai
Aur abhi maine AMMA likha ho aisa dikh raha hai🤪🤣🤣
Tumlog mix kyu karte ho dono words alag he per unke meanings 😳
Jo tune banaya he wesa kuch he nahi usse bhot alag he 🙈🥰
Originally posted by: SilentEyes7
Tum do no se naraz hu mein😠
arrey tumne kaand hi aisa kiya hai
tumne hi toh banaya Angre ko baap
# lo phir shuru ho gayi mei 🤪 🤪 🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Arul phas gayi🤣🤣🤣
Chal hatt 🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Kitna ganda title🤢
Main koi title nahi suggest ki
Originally posted by: .shivi396
Wapas yaad mat dila usko🤪
Upar se me office me hasi control kar rahi hoon🤣🤣
maine sare chats to nhi padhe par jo bhi padhe.....🤣wah kya discussion chal rha h yaha🤣
control hi rkhna warne tere office wale sochenge tu pagla gyi h 🤪🤣