Originally posted by: scorp1AN
😳😳
baal baal bachgayi kya main?
else meri naam phir se shivi ke vajah se title mein latki hogi 🤪
Tum sab title mein latako mein hasti rahu...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: scorp1AN
😳😳
baal baal bachgayi kya main?
else meri naam phir se shivi ke vajah se title mein latki hogi 🤪
Tum sab title mein latako mein hasti rahu...🤣
😳😳
Originally posted by: scorp1AN
Hi bhabhi! 🤗
🤗 how r u? Precap ke baarein mein pata chala?
https://twitter.com/Vansh19793242/status/1333259179440541702?s=20
🤣🤣
CVs ne socha hoga riansh fans panic ho jayenge precap dkhkar, yaha to kuch aur hi chal rha h🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Oho class nahi?
Nehi chuti diya hai Aj Meri cousin bro ayegi...
Tum na words pe zyada dhyan mat do ... Jazbat ko samjho 🤪
Maths Computer jo bhi ho ... shuru kar di na tuition humare liye subah subah 🤣 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Tum sab title mein latako mein hasti rahu...🤣
Tu wait kar! Ek din aayegi tujhe latka ne keliye 🤣🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Nehi chuti diya hai Aj Meri cousin bro ayegi...
Oho enjoy👍🏼
Originally posted by: SilentEyes7
Tum sab title mein latako mein hasti rahu...🤣
Itna khush mat ho, ek dim tumko na latkade title mein 😛
Originally posted by: EmeraldPrincess
https://twitter.com/Vansh19793242/status/1333259179440541702?s=20
🤣🤣
CVs ne socha hoga riansh fans panic ho jayenge precap dkhkar, yaha to kuch aur hi chal rha h🤣
🤣🤣🤣
Sahi yr panic kya Hui be hum toh after effect soch rahe hai...