Originally posted by: EmeraldPrincess
nahi chhedi singh ban jaungi
ye kya likhi hai tu?
English translation do mujhe else google chacha ki paas jaana padega 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
nahi chhedi singh ban jaungi
ye kya likhi hai tu?
English translation do mujhe else google chacha ki paas jaana padega 🤣
Itna pyar neha & sneha ki...
Name mein bhi kitna mil hai...
Originally posted by: RaindropsNRoses
Oh ...u draw so well...😍😍
Thanks...🤗
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
yup..:) not just city of dreams but crowded city too.. 😆
What about you?
Yea crowded to h 😆
Went there once....
Assam....:)
Originally posted by: .shivi396
Mariya🤗
Mujhe lag raha tha iss baar tu latkegi title pe.😆
Rish ne aisa kya kar diya jo wo latak gayi🤪
I missed it
Tuje esa kyu lagta he 😳mene kuch kiya he nahi he esa
Arey kal raat ko rishi ne apne dil todne ki baat ki hogi Neha bata rahi thi 😆
Originally posted by: scorp1AN
ye kya likhi hai tu?
English translation do mujhe else google chacha ki paas jaana padega 🤣
tu rehne de be picture ka dialogue hai
Originally posted by: scorp1AN
ye kya likhi hai tu?
English translation do mujhe else google chacha ki paas jaana padega 🤣
Google baba kya bol rahe wo bata tu mere ko🤪🤣
haan tu bhi lagi reh, aur koi bacha hai? wo bhi aa jao🤔
Originally posted by: MafiaQueen17
Tuje esa kyu lagta he 😳mene kuch kiya he nahi he esa
Arey kal raat ko rishi ne apne dil todne ki baat ki hogi Neha bata rahi thi 😆
Arre wo Tharki Leader wala🤪🤣🤣
Originally posted by: RaindropsNRoses
Dekha maine wo topic....usme replies 🤣🤣
Sabne apni responsibility puri ki he 🤣