Main bohot pehle hi samajh chuki hu ab kuch baki nahi samajhna🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Main bohot pehle hi samajh chuki hu ab kuch baki nahi samajhna🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
iska autocorrect kisi din khatarnak kaand karayega dekhna🤣
Ha 🤣🤣
Iska autocorrect bhi ridz k tarah trouble magnet h🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Ek dum Bon ki yaad aagayi ye dekhke🤣🤣
hai na! mujhe bhi! 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Ha kyu k me Naraz he tujse 🤔

Originally posted by: SilentEyes7
Mein toh normal msg bhi check nehi karti ish liye direct call kar k WA check karne KO bolta hai...
🤣🤣
really
Originally posted by: SilentEyes7
Lunch complete???
Yup just abhi kia....u??
mariya puch..woh tujhe details mein baataye ge😆Originally posted by: EmeraldPrincess
kisne kya kiya hai?😳
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
siggy dekha.. Usme haase aa rahe hai ridz ka expression dekh ke 😅
Dp mein nahi dekh raha hai isiliye uss compliment diya😆
vo ro rahi hai, tujhe hansi aa rahi hai
Originally posted by: EmeraldPrincess
meri AM aisi nahi hai
ab butter lagane ki koshish 🤣