bechaare kyu.. Kal poore din wifi nahi tha.... 😡😆Originally posted by: EmeraldPrincess
Bechara wifi🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z: (354/4* (Kishan (c) 95*, Kushagra 48*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
bechaare kyu.. Kal poore din wifi nahi tha.... 😡😆Originally posted by: EmeraldPrincess
Bechara wifi🤣
fine...sirf thoda wifi ka prob chal raha hai😆Originally posted by: SoniRSippu21
I am good how r u?🤗
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
fine...sirf thoda wifi ka prob chal raha hai😆
😆😆 u all n ur wifi's kitne nakhre hai wifi ke
matlab tum mujhse pyaar nahi karti 😭 issliye bus karne ko bol rahi ho 🥺 🥺
Yaya tum kaha ho ... dekho tumhari MA (AM 🤔 jo bhi ho ) vo mujhse pyaar hi nahi karti 😭 😭
maine aisa kya kar diya 🥺
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
bechaare kyu.. Kal poore din wifi nahi tha.... 😡😆
Are lo🤦
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
bechaare kyu.. Kal poore din wifi nahi tha.... 😡😆
mere ghar pe bhi nahi hai 🥺
matlab tum mujhse pyaar nahi karti 😭 issliye bus karne ko bol rahi ho 🥺 🥺
Yaya tum kaha ho ... dekho tumhari MA (AM 🤔 jo bhi ho ) vo mujhse pyaar hi nahi karti 😭 😭
maine aisa kya kar diya 🥺
Bhaisahab sabere sabere itna stress de rhi h mjhe😔
Mere dimag ki nas fat gyi to?😕
wohi toh...😆
Bore hoga mein...
Tu kya south m rhti h??
Bore hogi**