Goodnight🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Goodnight🤗
abe let ja bed pe, ghoom kyu rahi hai?
Originally posted by: EmeraldPrincess
@bold: Sia🤣
relax yaar majak kar rahi hu🤣🤣
pata nahi tjhe raat ko ab neend bhi ayegi ya nahi🤪
🤣 pata hai :P
Mujhe toh sach mei Nimar ke liye bura lag raha hai
Vo ladki chilled out hai ... par lekin maine back 2 back 3 baar ajeebo gareeb title mei latkaya hai usse 🤪 🤪 🤣 🤣
Originally posted by: RishiGirl
Really??
I see on a daily basis for sure
I see mixture of dreams
I have dreams of every category 😝😝
sometimes X rated dreams also 🤣
🤣🤣
dreams hi nahi aate, X rated to chhodo🤣
tab nahi aaye jab adhi raat ko baithke 'the curse of la llorna" dekhi thi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Sia ko neend?😳
kal tak to kitni raat tak ghoomti thi, aaj ki ho gaya?
Mainu ki pata🤔
Mera sar dard kar raha So I’m gonna sleep
Bye twinnie🤣🤗
Originally posted by: RishiGirl
Yellow is like the friendship heart right??
I have no idea, flowers ka suna hai heart ka pata nahi🤣
I am a science teacher, to agar heart yellow hai matlab RBCs khatam ho gaye and khaali plasma bacha hai🤪🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
finally I posted riddhu's version too😉
https://twitter.com/Neha77446613/status/1332750907818258433?s=20
Wow lovely Neha, love all the riansh scenes u used
🤣 pata hai :P
Mujhe toh sach mei Nimar ke liye bura lag raha hai
Vo ladki chilled out hai ... par lekin maine back 2 back 3 baar ajeebo gareeb title mei latkaya hai usse 🤪 🤪 🤣 🤣
kal nish ko latkana, kya kiya aaj usne🤣
Good Night Angie 🤗
Shanti se so jao .. aise khud pe pillow mat phenko 🤣 🤣