Originally posted by: scorp1AN
mariya se tu bhi darti ho 🤣🤣
Mariya se nahi CC title me latkne se darr lagta hai🤪🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: scorp1AN
mariya se tu bhi darti ho 🤣🤣
Mariya se nahi CC title me latkne se darr lagta hai🤪🤣🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣🤣tuje itna napsand he kya 🥺
haan
Originally posted by: MafiaQueen17
Abe me rest karke pak chuki hu
Tujhe zarrorat hai...
Originally posted by: AppleOfEye
Sachme episodes r torture these days🤪
That’s true Asfia
From Monday onwards they better start to show good episodes
These 2 weeks have been crap
So from Monday onwards they better have some brains and start to show good things
Originally posted by: scorp1AN
but still mere liye tu hi tharki leader🤣 🤣
Whatever 🤪tuje aaj pata laga kya shivi to nayi he tu bhi 🤣
Abhi or meri tuning bhul gayi kya 🤣
Mummy k phone mei call kiya tha wo tab washroom mei thi lekin bua hai dekhke maine uthaya nahi..call cut gaya phir mummy se pucha kisine uthaya kyu nahi mummy ne kuch na sochke aise hi kaha asfi to thi shayad yaha..nahi uthaya usne? To mujhe daant padi bua se unka call na receive karneke liye🤢
Ye mummy bhi na😭
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 so true precap toh 100 times dekhenge but epi ko ek bhi baar nahi
That’s so true Soni
I’m like watching the precap again and again
nisha ko bhi wahi karna hai but ulta aunty usko phek denge isliye chup hai 🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
mariya se tu bhi darti ho 🤣🤣
Mafia hai mariya mafia darna ton banta hai...🤣
🤗🤗