Nahi nahi yaar
Bht baarish hui na yeh 3-4 din....
Meri frnd rhti h ek chennai m usne bataya uski pori society ka road block hogaya tha
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Nahi nahi yaar
Bht baarish hui na yeh 3-4 din....
Meri frnd rhti h ek chennai m usne bataya uski pori society ka road block hogaya tha
Ab monday tk wait krna padega biss k dialogues sunne k liye...
Haye k aur Ap k reactions will be cherry on the cake 😆
Hmmm interesting episode hai ajka...
Originally posted by: RaindropsNRoses
Ab monday tk wait krna padega biss k dialogues sunne k liye...
Haye k aur Ap k reactions will be cherry on the cake 😆
That’s definitely goin to be Sneha
I’ll keep watching the precap on insta always
Those dialogues 😃😃
Originally posted by: SilentEyes7
Tum logo isse khushi milega...🤪
Kya boli and kya samaj bethi thaeki cc walo ne...
🤣🤣
Chod yaar ab wo kaand khtm ....
Wo tha bhi ekdum lajawab 🤪🤣
Originally posted by: scorp1AN
woh baat ko chod do warna Nisha phir se royegi 🤣
Ha uska mood khrb hogaya h 🤣
😭
Originally posted by: SilentEyes7
Hi soni...
Hi Nisha how r u?
Originally posted by: RishiGirl
That’s definitely goin to be Sneha
I’ll keep watching the precap on insta always
Those dialogues 😃😃
😄😄...i will be watching old epis tom....😆