Originally posted by: EmeraldPrincess
pagalo jaisi baate tu kar aur paghla main gayi
Hn tu geyi...
Maine pucha tha teri hand kaisi hai...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
pagalo jaisi baate tu kar aur paghla main gayi
Hn tu geyi...
Maine pucha tha teri hand kaisi hai...
Originally posted by: blackhole
hi shivi🤗
Kaisi ho?
Wo SK wala show jab start hone wala hai
Do you have any idea?!😕
Originally posted by: blackhole
ohhooo! Sahi hai... Enjoy karo...😉
Enjoy...
Originally posted by: HeytzMaaneet
Good afternoon people
🤗
I tried to change dp
in my profile settings its showing but not showing as my dp
so
IF shayad nahi chahta ke mera dp change ho🤔
maybe sometimes it takes hours to display
lets see
😒
Good afternoon...
IF pagal hai...
Originally posted by: EmeraldPrincess
theek hai pehle se but pain hai🤔
OK...
Tu bhi hand KO rest De...
Scotty drive maat kar...
shaad n all ka discussion? Ya padhai ka?😆Originally posted by: SilentEyes7
Mere piche padh jate hai relatives...
Mein pasand nehi karti un sabko...
Koi cousins nahi aaye kya?
mai toh 2-3 baar krti hun aur phir profile pe jati hun yoh change ho jata haiOriginally posted by: HeytzMaaneet
Good afternoon people
🤗
I tried to change dp
in my profile settings its showing but not showing as my dp
so
IF shayad nahi chahta ke mera dp change ho🤔
maybe sometimes it takes hours to display
lets see
😒
Sochoge jab mere baare mein tanahaeeyon me
Gheer jaaoge aaur bhee meree parachhaeeyon me
Dil machal jaayegaa,
pyaar ho jaayegaa
Yap...
Relatives means Meri shadi & Meri dressing styles hair sabki piche hai...
nah re... I have to watch it.... Usse dekh kr pkyek k din yaad aate hai....Originally posted by: .shivi396
Kaisi ho?
Wo SK wala show jab start hone wala hai
Do you have any idea?!😕
Tum dekhti thi?