ohh Sneha or Asfi?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
ohh Sneha or Asfi?
Originally posted by: blackhole
mention not😆
😜😜
Ye jo bhi bachche studies ki baat kar rahe hai,ye subject maine padhe nahi aise hi kyu hai
Naa Sanskrit Na Biology.🤪
Riyasat means empire😆
Originally posted by: Isha_201
Ye mera roz ka tha.
Hamare sanskrit k teacher bade strict they and har baar mere marks 60-70 ya 55-60 rehte they.
Mujhse sir kehte they k sanskrit liya hi kyu tumne.
Mein toh lena nehi chati thi but compulsory tha...
Roj kuch na kuch bolta tha...
Originally posted by: .shivi396
Dil tod ke ab intezaar kar rahi hai🤪🤣🤣
dil join karne keliye hi toh title pe latkaya hai 🤪 🤪
Originally posted by: SilentEyes7
Rush mujhe jaan geyi achi tarike se...
Hehehehe
Abbeee about Rush kaun hai be? 😂😂
I want to learn Sanskrit... It's fascinating...Originally posted by: .shivi396
Ye jo bhi bachche studies ki baat kar rahe hai,ye subject maine padhe nahi aise hi kyu hai
Naa Sanskrit Na Biology.🤪
But it's too tough
Originally posted by: .shivi396
Ye jo bhi bachche studies ki baat kar rahe hai,ye subject maine padhe nahi aise hi kyu hai
Naa Sanskrit Na Biology.🤪
Sanskrit padha nehi...
Bach geyi...
Hindi ki tarah hai thoda sa...
Originally posted by: blackhole
I will... Last supernatural drama that I watched with interest was stranger things which I absolutely loved.
I loved stranger things too