🤪 🤪 bechari moi
ab mei kya karu jisse uska dil na toote 🤔
ya phir, toota hai toh kaise join karu 🤪 🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🤪 🤪 bechari moi
ab mei kya karu jisse uska dil na toote 🤔
ya phir, toota hai toh kaise join karu 🤪 🤪
Koi new montage Dekhi???
Originally posted by: EmeraldPrincess
tujhe sachme ye tareef lagi?😳
Words to tareef wale the na 🤣
Ab muje lag raha he hum fir latkege🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Hahaha glad now MBA n this competition is fun for u, tabhi maaza aata hai mba or any other things karne mein
I am dng good how r u? Haan yesterday was thanksgiving day so was busy with family
Ha true ....jab tk kisi cheez m maza na aye tb tk wo cheez achase hoti bhi nhi h....
Oh yea thanksgiving day 😃So actually what is done on that day??i have only heard abt it never saw 😆
I m good too....😃
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣🤣 ahan toh neha aur mariya mein vansh kaun hai ;)
Vansh tog mariya hi hoga...
Mafia🤣
Riddhu neha...
Kabir Kaun???
Originally posted by: SilentEyes7
Riston ki chakravyu se yaad aya Anami...🤣
Ha me bhi wo dekhi thi kya bhokal ladki thi 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
O behen already yaha risto ka chakravyu bana he tuje kam lagta he 🤣
Sachi kya mujhe nhi pata 😆🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
tujhe sachme ye tareef lagi?😳
tum dono mujhe kitne achche se jaante ho

🤪 🤪 bechari moi
ab mei kya karu jisse uska dil na toote 🤔
ya phir, toota hai toh kaise join karu 🤪 🤪
Ab gana ka koi accha wala romantic 🤣
Uske dil ko aaram mile 🤣
🤪 🤪 bechari moi
ab mei kya karu jisse uska dil na toote 🤔
ya phir, toota hai toh kaise join karu 🤪 🤪
Fevicol se...