Originally posted by: ..RiMi..
😳 dhadak dhadak
Dhakdak dhadak dhadak se bhi age nikal chuka hai ab 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: ..RiMi..
😳 dhadak dhadak
Dhakdak dhadak dhadak se bhi age nikal chuka hai ab 😆
Originally posted by: ..RiMi..
Hum Scarlett_15 naam ki ladki ko nahi jaate 😊 Pehli baar dekhe hain yaha 👍🏼
Aap kaun?😲
Originally posted by: EmeraldPrincess
Mujhe kadwi cheeze pasand nhi, phir chahe vo sach hi kyu na ho🤪🤣
Main tumhe bhi nahi jaanti..
I'm ignoring you..😒
Originally posted by: --Lalz--
Lol 🤣
Waise woh kya kiya ?
Aur tumne aise kya shraap diya ki woh tujhe ignore kar rahi hei 🤪
Uske kaanch ka dil hamesha toot ta hi rahe...😆
Use Ani ka pyaar kabhi na mile🤣🤣
bas yahi bacha hai ab dekhne ke liye
by the way what happened to your dp? Kuch dikh kyu nahi raha?😳
You can hate me, you can pretend to ignore me, but you can never ignore me😎
Originally posted by: EmeraldPrincess
bas yahi bacha hai ab dekhne ke liye
by the way what happened to your dp? Kuch dikh kyu nahi raha?😳
Pata nahi maine to koi dp rakhi hi nahi hai..
Rakhna ha but upload hi nahi ho raha..
Episode update dena behno 😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
You can hate me, you can pretend to ignore me, but you can never ignore me😎
Chalo maaf kiya tumhe maine..😆