Originally posted by: 4K4ZLEOAUTE5OMYT
Tumne kaise miss kiya Soma! 🤣
I dunno yar... I am watching the promo again and again now... Disbelieving my poor eyesight 🤣
I just can't digest the fact that i missed this one
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: 4K4ZLEOAUTE5OMYT
Tumne kaise miss kiya Soma! 🤣
I dunno yar... I am watching the promo again and again now... Disbelieving my poor eyesight 🤣
I just can't digest the fact that i missed this one
Originally posted by: EmeraldPrincess
Binoy ajeeb h ya hum🤣
Binoy😆
Originally posted by: Scarlett_15
Tum meri team me ho na..
Be mjhe mt phansa🤪
Mera iss sab se koi vaasta nhi🤣
Freak🤣
Ab mini ko dekhungi to bats yaad ayenge aur unse humare kaand🤣
Originally posted by: D5RHHLYV4IIQBTE3
Batty chamgaadar banke jhhopdi me jayegi kya pareshaan karne! 😉🤣 ichhadhaari Bat!
Holly cows🤣
Originally posted by: spacebutterfly
Buri nazar toh sabki h Arc pe🤣
Sirf gif aur pics se hi kaam chala lete h😆
Sunn lo fifa 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Are bats yaar😆
Ohhhh 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Tumhari Rimi mujhe ignore kar rahi hai...🥺Maine use shraap diya isiliye..😆
😆
Konsa shraap ? 😲
🤣🤣🤣
Originally posted by: VIJSVVOXE6ATPKQW
Lalz fifa mujhe bohot bura shraap di ! 😭
Shraap ?? 😲
Kya kiya tumne aise ??