Originally posted by: ..RiMi..
Tumne kaise miss kiya Soma! 🤣
I dunno yar... I am watching the promo again and again now... Disbelieving my poor eyesight 🤣
I just can't digest the fact that i missed this one
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: ..RiMi..
Tumne kaise miss kiya Soma! 🤣
I dunno yar... I am watching the promo again and again now... Disbelieving my poor eyesight 🤣
I just can't digest the fact that i missed this one
Originally posted by: EmeraldPrincess
Binoy ajeeb h ya hum🤣
Binoy😆
Originally posted by: Scarlett_15
Tum meri team me ho na..
Be mjhe mt phansa🤪
Mera iss sab se koi vaasta nhi🤣
Freak🤣
Ab mini ko dekhungi to bats yaad ayenge aur unse humare kaand🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Batty chamgaadar banke jhhopdi me jayegi kya pareshaan karne! 😉🤣 ichhadhaari Bat!
Holly cows🤣
Originally posted by: spacebutterfly
Buri nazar toh sabki h Arc pe🤣
Sirf gif aur pics se hi kaam chala lete h😆
Sunn lo fifa 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Are bats yaar😆
Ohhhh 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Tumhari Rimi mujhe ignore kar rahi hai...🥺Maine use shraap diya isiliye..😆
😆
Konsa shraap ? 😲
🤣🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Lalz fifa mujhe bohot bura shraap di ! 😭
Shraap ?? 😲
Kya kiya tumne aise ??