Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaar pic m kuch aur hi lg rha🤣
Haina 🤣 iss pic ko dekhte hi meine sneak peek dekha 🤣🤪
Then I was " oh bidu apne bahu ko dekhrahete" 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaar pic m kuch aur hi lg rha🤣
Haina 🤣 iss pic ko dekhte hi meine sneak peek dekha 🤣🤪
Then I was " oh bidu apne bahu ko dekhrahete" 🤣
😲
Ye kaun sa reason h sharmane ka Bhai?🤪
Originally posted by: --Lalz--
Haina 🤣 iss pic ko dekhte hi meine sneak peek dekha 🤣🤪
Then I was " oh bidu apne bahu ko dekhrahete" 🤣
Mujhe sneak peek dekhne k baad bhi bhidu ka look smjh na aya🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Mujhe sneak peek dekhne k baad bhi bhidu ka look smjh na aya🤣
🙊 Lol 🤣🤣
Phirse dekhlo 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Mujhe sneak peek dekhne k baad bhi bhidu ka look smjh na aya🤣
Mujhe bhi nahi samjha😆
I am very excited!
❤️ Good!
Originally posted by: 6SQK6U7B7OUXHKXQ
arre dekhli🤣🤣 yaar that uncanny resemblance of ani and lakkhan gave me nakli goosebumps🤣🤣
ani in that suit and perfectly set gel hair was looking exactly like lakkhan that you posted 🤣🤣
Haina!! Ekdum same same! 🤣
Originally posted by: H6GCTLFDYSUAVT64
I am very excited!
Yepp🥳
Originally posted by: EmeraldPrincess
Tu abhi door hu reh, ye jhopdi aur chamgadad jhel nhi payenge🤣
chamgaadar kaha se aa gya jhhopdi me!