Originally posted by: the-havelgirl03
The way he acted at the last scene it feels like Vansh 😆 The same aura
Ha aaj k last scene me😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: the-havelgirl03
The way he acted at the last scene it feels like Vansh 😆 The same aura
Ha aaj k last scene me😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
diwali pe aisi shakale kisko pasand hoti hain?🤣
Happy mood kon spoil karega 🤣
Originally posted by: nimarious
🤣maine naam bhi soch lia h .....SneSia🤣🤣
be tu apne kaand ke title khud hi kyu de deti hai?🤣
ye naam nahi chalega- it will be #HaSia 🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
be tu apne kaand ke title khud hi kyu de deti hai?🤣
ye naam nahi chalega- it will be #HaSia 🤣🤣
Yeh bhi suru hogayi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
riddhu se bhi karwa liye🤪
aur bolta hai toh kya hua agar pair chhu liye toh, hone wala pati hu tumhara🤣
shukar hai ye nahi bola ki pati hu tumhara🤣
atta wala chehra uska🤣uske upar kabir k reactions 🤣this is the best epi after vansh's death....
wo bol deta to cvs ka not so suspense suspense kaise rhta 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
be tu apne kaand ke title khud hi kyu de deti hai?🤣
ye naam nahi chalega- it will be #HaSia 🤣🤣
🤣🤣🤣any faint ho jayegi🤣
Originally posted by: nimarious
jaagte sote har jagah har waqt sirf pyaar hi pyaar🤣
Tum mujhe darane ki koshish kar rahi ho 🤔
mujhe bahut hasi aa rahi hai 🤪 🤣
# 50th CC thread Preparations going on
Agar mera thread arranging achcha na laga toh please ande, tamatar ka use mat karna 🤪 🤪 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Dikh hi raha hai tumhara pagalpan🤪🤣🤣
har hadd se gujarne wala pagalpan🤣🤣
Originally posted by: nimarious
atta wala chehra uska🤣uske upar kabir k reactions 🤣this is the best epi after vansh's death....
wo bol deta to cvs ka not so suspense suspense kaise rhta 🤣
Sahi baat🤣