Originally posted by: AppleOfEye
Mujhe UN change karni chahiye kya lavender banne k baad?
Iss UN pe accha lagega wo color ya nahi ye soch rhi hu main🤔
Still 10K posts baki hai🤪🤪
abe tujhe UN ke liye abhi almost saal bhar bacha hai
Originally posted by: AppleOfEye
Mujhe UN change karni chahiye kya lavender banne k baad?
Iss UN pe accha lagega wo color ya nahi ye soch rhi hu main🤔
Still 10K posts baki hai🤪🤪
abe tujhe UN ke liye abhi almost saal bhar bacha hai
are IMMJ ki trp 1.4🤣
maaro aur vansh ko🤪
Originally posted by: SilentEyes7
Trp drop Hui...
Obviously honi he thi wo toh dikhao or kabutar ko
🤗
main ab seedhe shaam ko hi dekhungi.
kya dhajj maar di public ne over kabbu track ki.
trp seedhe 3 points neeche🤪
Next week bhi sayad he stable aaye 🤪
dw di i wont murder u ...i m gonna torture u with my love🤣🤣u just wait n watch🤣
i m kind of bzy today but will come tom with my bundle of love for you🤣
Originally posted by: SilentEyes7
1year UN change nehi Kar sakti...
Main 1 year k pehle banungi bhi nahi stunnerz
Yehi hoga jab Vansh suicide karega🤣
Sab shows ki kam hui hai😳
Barrister ka 1.7🤪