Originally posted by: EmeraldPrincess
haa to tu 100 posts hi to door hai, mujhse pehle tu ho jayegi dekh lena🤣
Tum logo ki nazar ab lavender pe padh gayi?🤣
Purple pasand nahi hai ab?😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
haa to tu 100 posts hi to door hai, mujhse pehle tu ho jayegi dekh lena🤣
Tum logo ki nazar ab lavender pe padh gayi?🤣
Purple pasand nahi hai ab?😆
Yap 2k ho geyi...🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
maine bhi kal siggy change kiya tha, mera to nahi hua🤔
Hui hai..Tera dp to riddhu k goli marne wala dikh raha hai😒
Kal tak vansh ka tha😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
haa to tu 100 posts hi to door hai, mujhse pehle tu ho jayegi dekh lena🤣
Tu bhi dekh lena...🤣
Mein tujhse pehle promote nehi hogi...
But ye baata sakti hu kaun manisha AnyDi se pehle promote hoga...
Originally posted by: MafiaQueen17
MA 🤗
Red leather jacket wali dikhi ? 🤔
Arey aaj to boss flour mil wale uncle bane the 🤣riddhu ko beti bana liya 🤣
are new wali dikh rahi hai, mujhe pata hai teri new wali dp kaunsi hai😆
yaar aj to boss pure roll mein the, kabbu ko dikha diya unhone ki disguise mein bhi wo uske baap hain😉
riddhu bhi smile ki thi halke se
Originally posted by: SilentEyes7
Yap 2k ho geyi...🤪
Mera 14.5K pe atak gaya hai🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Mujhe nahi dikh rahi uski new dp😳
Sirf profile pe click karne se dikhta hai😆
@Mariya Good morning partner🤗
🤗morning
boss ne bacchi ko partner bola muje tu yaad aa gayi 😳
Paglet IF muje bhi purani dikha raha he
Originally posted by: MafiaQueen17
Sahi bol rahi hu 1 week jane de humari posts same hogi 🤣
🤣
Hun dono 1 week mein 2k post ki...
Originally posted by: SilentEyes7
Neha dekho Kya bol raha hai...🤣
kaun kya bol raha hai?😳
Originally posted by: AppleOfEye
Mera 14.5K pe atak gaya hai🤣
14.6k