Originally posted by: RishiGirl
Theories pakao on Angre and Ishani 😂😂
Lol 🤣ruk ja yaar itna sar nahi chade abhi wo
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: RishiGirl
Theories pakao on Angre and Ishani 😂😂
Lol 🤣ruk ja yaar itna sar nahi chade abhi wo
Originally posted by: SilentEyes7
Top zarror karna clg mein...
Haan wahi baki hai bash🤣
Mission impossible aise baat maat kiya karo😆
Waise bhi mujhe zyada top karne ka shok nehi hai.. whatever i get should be good do that papa se jhar na pare and when i need money for outing i can get thats what i need😆 I am very practical person in real life never make kheyali pulao regarding studies😊
Ha fir tuje bhi kar deti me grilled🤣
Haanji working :) tomorrow se long weekend starts no work tomorrow n friday
Yes
But best friend hai they help me when i feel pressured😊
Originally posted by: AppleOfEye
Going well till now
And continue to do well also :))
Originally posted by: MafiaQueen17
Lol 🤣ruk ja yaar itna sar nahi chade abhi wo
😜😜😜
Originally posted by: AppleOfEye
Yeah padha
Tujhe pata hai prblm solve karte karte suddenly dimag mei ajeeb KPs k idea aye to maine zor zor se padhna shuru kiya to forget that🤣🤣
Oh my god...
Tu break le forums se kuch din...
Tujhe top karna hai nah...
Toh ache se padh...
Padhne wakat kisiko bhi yaad mat kar...
Originally posted by: SoniRSippu21
Ohh waapis doc why? All well?
Wapis 🤔me kab gayi arul gayi thi kal 😆
Little unwell stomach pain n all nothing serious