ZRA 2020 voting started
online
Vote
zra.zee5.com/games
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
ZRA 2020 voting started
online
Vote
zra.zee5.com/games
Ab iss se accha old shows dekhlungi ya youtube videos ya kuch aur🤣
Saare shows ek jaise
Ab ITV mein shaadi ka mausam aaya hai🤣
GHKPM
IMMJ2
Molkki
SM
Imlie
ATBA
Hi all
I like Finite series
Supernatural if crisp then ok
liked N1,N3,N5
but N2 & N4 were weak IMO
YJHJK first 50 episodes ❤️
Originally posted by: Bacillusbadius
Ab ITV mein shaadi ka mausam aaya hai🤣
GHKPM
IMMJ2
Molkki
SM
Imlie
ATBA
aur nafrat ka bhi
galat famiyon ka mausam tho humesha chalta hi rehta hai🤪
Beech mein leads ki life in danger ka track aaya tha
ab shaadi
phir separation
MU toh saal bhar chalta hai
phir leads in jail🤣
custody tracks
romance track toh kabhi kabhi hi aata hai🤣
Originally posted by: Bacillusbadius
Hi all
I like Finite series
Supernatural if crisp then ok
liked N1,N3,N5
but N2 & N4 were weak IMO
YJHJK first 50 episodes ❤️
meri pehli hindi supernatural show was pyaar ki ek kahaani
muje naagin ki sirf season 3 hi pasand aayi
YJHJK was good but season 2 was crap but i did like rehan ans shayri in that
nazar season 1 was good starting few episodes were really good.
brahmarakshas average tha.
Originally posted by: Bacillusbadius
Beech mein leads ki life in danger ka track aaya tha
ab shaadi
phir separation
MU toh saal bhar chalta hai
phir leads in jail🤣
custody tracks
romance track toh kabhi kabhi hi aata hai🤣
romance yaad mat dilao yaar dil rone lagta hai
har show mein koot koot hai romance hoti hai THR ki zameen tho banjar bhoomi hogai hai
romance ki ek boond bhi nay giri ek saal se😭
Originally posted by: Chandu_500
meri pehli hindi supernatural show was pyaar ki ek kahaani
muje naagin ki sirf season 3 hi pasand aayi
YJHJK was good but season 2 was crap but i did like rehan ans shayri in that
nazar season 1 was good starting few episodes were really good.
brahmarakshas average tha.
I used to watch PKYEK on and off
itna pasand nahi tha but as a story it was good
N1 thoda dekha hai
N3 BeHir ke liye dekha❤️
Brahmarakshas initially it was good baad mein kya hua pata nahi🤣
Haiwan was good
YJHJK was good but usmein bhi MU and thoda stupidity 🤣, but overall good
Nazar was good till MU and 5 years leap
Originally posted by: Chandu_500
romance yaad mat dilao yaar dil rone lagta hai
har show mein koot koot hai romance hoti hai THR ki zameen tho banjar bhoomi hogai hai
romance ki ek boond bhi nay giri ek saal se😭
Are tha na beech mein
That gun shot ke baad care
SamChit mein idhar girna udhar girna
phir confession ke baad cute romance
and lockdown ke baad romance
phir woh honeybee, Kallu taking his care, Inebriated MJ, and last week hugs
baaki ke shows mein hota hai bahut romance ❤️
I like subtle and cute romance