Originally posted by: EmeraldPrincess
singapuriya google se poochegi to yahi hoga
🤣🤣
india wala se try karun kya? 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: EmeraldPrincess
singapuriya google se poochegi to yahi hoga
🤣🤣
india wala se try karun kya? 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
flow arth hai iss wale behne ka, ab chup ho ja
tujhe chain nahi mila sashtang dandvat pranaam ko prostitution worship bana kar?🤪
Maine wo prostitution worship wala dekha nhi tha 🤪
Originally posted by: nimarious
Maine wo prostitution worship wala dekha nhi tha 🤪
Relax itni harbari mein un maat socho 😆
Originally posted by: scorp1AN
main nahi karne wali hu maate! aise dara mat 😵
Fattu kahi ki 🤔🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Ab arul ja he nahi he mera usse rishta khatam 💔
Arre itna emotional mat ho...ab shastwant dhantwat pranam ka translation dekhkar even i dont want to know 🤪🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣mene aaj koi kaand nahi kiya muje kuch accha nahi lag raha ye wala kar lene de plzzz pretty plzzz 😭🤪
tu khud kar na
kisi aur se kand karwane se teri kand kaise hogi
Originally posted by: scorp1AN
ye kya likha hai tune 😱😱😱
word prostration aayi thi koi aur word nahi🤣🤣🤣
be maine prostration hi likha tha, saala autocorrect ho gaya🤣
lagta hai, ab lappy pe hi shift hona padega🤪
Originally posted by: nimarious
Arre itna emotional mat ho...ab shastwant dhantwat pranam ka translation dekhkar even i dont want to know 🤪🤣
Arey Iska matlab hai giving someone a high respect pranam😆
I think so 😆
Originally posted by: the-havelgirl03
Ek Riansh OS likha abhi tapkayun or after episode gets complete?😆
I think after episode get complete what say people?😊
episode ke baad 👍🏼
Originally posted by: EmeraldPrincess
tera kaun sa rishta tha be usse?🤔
kya chal raha hai ye mere peeth ke peeche?😳
Dosti wala chinki pinky wala wo khatam 🥺