Originally posted by: EmeraldPrincess
mast episode hai nish
kya aaya episode mein?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
mast episode hai nish
kya aaya episode mein?
Originally posted by: EmeraldPrincess
be ek saal tak tujhe phir pagal hi rehna padega🤣
🤣Ussi k dar se to change nhi kr rhi....🤪
Khas IF m aisa rule na hota .....🤣
Originally posted by: nimarious
Chalo tu bade decent UN de rhi h mujhe .....🤣
Maine kaha tha mujhe don type chahiye ...wo bhootni kab ban gaya mujje pata hi nhi chala🤪🤣
yaar maze maze mein to ulte seedhe tu rakh legi but problem ye hai ki ek saal ka ratta hai🤪
Originally posted by: nimarious
Ha kal subah tk kr dungi....
BTW good evening...
Originally posted by: scorp1AN
chalo karti hu but jo bhi aayega main responsible nahi hu
Google chacha ne ye translation di hai🤣
Prostration worship
Yeah kya hai🤪
Originally posted by: SilentEyes7
Koi Korean ladke ki pic...
Bola tha maine wo a/c pura Kpop Tweet and Follwers se bhara hai🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
yaar maze maze mein to ulte seedhe tu rakh legi but problem ye hai ki ek saal ka ratta hai🤪
Ha yaar wahi to problem h...1 month bhi hota to bhi chalta 🤪