Originally posted by: Deadinside
Teri DP saandu se milti julti hai. Fatafat badal warna permanent saandu bana degi yeh.
kaun hai yeh saandu.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Deadinside
Teri DP saandu se milti julti hai. Fatafat badal warna permanent saandu bana degi yeh.
kaun hai yeh saandu.
Kavita, bang on! These elite group are making kavita the hero and spoiling their own game.
Abhinav asking Eijaz- kal ka kya bologe aap?
Eijaz- Maine wohi kiya jo mere liye thik tha..
Is abhinav trying to confront Eijaz?? Spineless banda hai... jo bhi hua tha tere samne hua tha.. tuje bol k hua hai..
100-200 jyada le lo munna bhai, Jasmine ko mat jeetwao.
Jas - contestants over smart ho rahe hai
Rubinav - Haan Haan
Abhishek - kanvarzation mera aur Ej ka ho raha tha, kavita beech mein aagi
illogical ki baat kaun kar raha jise Almond ke spelling tak nahi aate 🤪🤣
Chingari ka next target - Ally goni 😂😂😂😂
Abhinav was toh wanting to get nominated.
Now why is he bitching about Kavi saving Eijaz for odd reasons
Kavita ka point hai!
No one showed the will to stay in show so why wud I think about others🤷
Abhi is still salty over kawwu not saving it!