The way Ani said “Usne mera naam likha” his smile and behaviour se lag raha tha jaise pehle pyaar ki pehli chitthi mili ho usko☺️❤️🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
The way Ani said “Usne mera naam likha” his smile and behaviour se lag raha tha jaise pehle pyaar ki pehli chitthi mili ho usko☺️❤️🤪
bola to, poori ki poori company😈
🤣🤣Originally posted by: Shubhdeepk
Aate hi popat karvaliya sir greenwood ne🤪.
Ani aaj kal bade sahi jawab de raha hai.
haan🤣
yep...she said she has drown all the Indian culture she had in the river🤣Originally posted by: Lovelypathak
Saudamini? Did he say so? 😆Matlab GW ne hi change kiya hai uska naam.
kyaa?? kab?Originally posted by: listmist
Mini ne gw ko pagal declare kar diya🤣
hainaaaa🤣Originally posted by: AppleOfEye
The way Ani said “Usne mera naam likha” his smile and behaviour se lag raha tha jaise pehle pyaar ki pehli chitthi mili ho usko☺️❤️🤪
Originally posted by: listmist
Ani: Muje apni patni ke admission ke liye signature de dijiye apne❤️
Banda is so impressed and proud of bon. He is almost advertising that, Look! that smart indian girl is my wife❤️😳
Sauda to aisa behave karta rahi hai jaise paidaisi angrez hai yeh🤪
bon ka gussa😆
phus phus maara maid pe🤣