Originally posted by: EmeraldPrincess
nahi marungi, phir daure band nahi ho jayenge kya?😔
Nahi zyada aayege maar k dekh 👍🏼
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: EmeraldPrincess
nahi marungi, phir daure band nahi ho jayenge kya?😔
Nahi zyada aayege maar k dekh 👍🏼
Originally posted by: .shivi396
Aaj ku6 toh kaand karegi yeh dekhna 🤣🤣
Muje yakeen he 🤣
par promo mein poora boss wala pheel hai, without beard bhi🤪
That voice....❤️
Excited for the new promo🥳
Originally posted by: EmeraldPrincess
par promo mein poora boss wala pheel hai, without beard bhi🤪
Woh toh hai❤️
Originally posted by: arryline
Darshi chachi ko heart attack aa jayega Aryan ko shayad de de but jewellery nahi degi woh 😆
aryan ko bech kar 2 rs bhi nahi milenge 🤣
Vihaan ka attitude 😎
Originally posted by: -Ayushi-
Negotiate kar hi liya na biwi ne, paisa bachayegi matlab😎🤣
Poora VR mansion kharch karta hai , koi toh bachane wala chahiye🤣
Ha muft ka khane ek or aa gaya he🤣