Originally posted by: merryyura
Haanji usse hi dekhne ke liye iss dow digi ko tolerate kar rahi hun 🤣
Friday tak aise hi sehna padega episodes 🥱
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: merryyura
Haanji usse hi dekhne ke liye iss dow digi ko tolerate kar rahi hun 🤣
Friday tak aise hi sehna padega episodes 🥱
Dadi ne keh diya tum kabir se shadi kar sakti ho...
I will see Riansh/Rihaan scenes in today’s episode online 😜
Originally posted by: arryline
PhD kiya hai pati babu ne
Look out for his smirks during their scenes today
pati babu🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Dadi ne keh diya tum kabir se shadi kar sakti ho...
😡 daadi, yeh K ne fake emotional drama kiya😡
Did she read letter or not
Originally posted by: AppleOfEye
Issi bahane Vansh will get to know uski biwi usse kitne acche se observe karti thi😉☺️🤣
Ji bilkul. Sirf pati hi nahi hai jo din bhar pat-ni ko taadte rehte the.. pat-ni bhi kuch kam nahi hai 🤣
Humari bachi boss se kam hai ke? 😎🤣
Originally posted by: veil_of_roses
I will see Riansh/Rihaan scenes in today’s episode online 😜
Hehe yes watch rihaan scene online
Originally posted by: AppleOfEye
Issi bahane Vansh will get to know uski biwi usse kitne acche se observe karti thi😉☺️🤣
isliye itne saare paise maang liye boss ne🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Issi bahane Vansh will get to know uski biwi usse kitne acche se observe karti thi😉☺️🤣
Vihaan bhi kuch kaam nehi hai Kya smile De Rahi thi...
Training dene ki name se...
Originally posted by: AppleOfEye
Issi bahane Vansh will get to know uski biwi usse kitne acche se observe karti thi😉☺️🤣
Banda biwi ki spending limits bhi check kar raha he badi demand kar k 🤣kitna kharcha kar sakti he 🤣