I too hope the same Asfi 😆Originally posted by: AppleOfEye
Exactly yar
Itne tracks ek saath handle karenge to mess up karne ke chances hai
But I hope they execute well everything all together 🤔
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Bhabhiji missing
I too hope the same Asfi 😆Originally posted by: AppleOfEye
Exactly yar
Itne tracks ek saath handle karenge to mess up karne ke chances hai
But I hope they execute well everything all together 🤔
kyunki tumne bidu ki cute gif banaya na...Originally posted by: 34YVTVB5OKZX6LDO
Mujhko kyu 🤣🤣🤣
tumko BHI degi ☺️🤣 khush hoke 🤪
wahi toh, ye school main padta hain 🤪 itnaa bara dikh raha hain, shayad last year hain 🤪He is in uniform Munia in that pic 😲
h
jo bhi ho, anne do inn sabko, jhel lengge 😎
abhi humari patience ki parikksha suru hogi
Originally posted by: AppleOfEye
https://www.instagram.com/p/CH900USKLL8/?igshid=1rc1fwt5cucyi
Wo khud toofan se ud jayegi, rudhita ko kya udayegi🤪🤣🤣
ek min, lautkar jo ayi wo to betty hai?🤣
Originally posted by: Scarlett_15
I didn't really like his idea of teaching HM girls along with Bon...He should have asked Saurabh to educate them as he seems to he educated and is also unemployed..😆He will get a chance to earn some bread and butter..🤣
🤣🤣 Saurabh teaching girls
And I thought I was the only one not liking him teaching the whole lot
Sorry Himanshi I always get confused between you both 🤗Himanshi 😆
Originally posted by: Scarlett_15
Aisa kya likhi hai usne..🤪Main ab tak nahi padhi..Aaj padhna padega😆🤪
tune seriously nahi padha?😲
padh le jaake ja, Imma not giving spoilers😎🤣
Haa Munia.. How will we tolerate this?? But we passed more worse than this na 😳 Now As Bon and Ani are together, we will get to tolerate this too 😉Originally posted by: RE7TJXNBSD6EFQKR
wahi toh, ye school main padta hain 🤪 itnaa bara dikh raha hain, shayad last year hain 🤪
h
jo bhi ho, anne do inn sabko, jhel lengge 😎
abhi humari patience ki parikksha suru hogi
Originally posted by: ZMDREKQ74I3XCVR6
abb ye sab dikhayengge 🤪
kal hi youtube humko ye video suggest kiya 🤪
spoiler youtube hai kya tumhara?🤣
Bahut mehnat kar rahi ho kya re behen?? 😆Originally posted by: 2SEDRJ3QAIG3NHMM
Kaam chaalu hai 🤣