Mahabharat ki gandhari bana diya Kya ridhz KO...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Dar-e-Nijaat show Discussion
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
For Bluffmaster IF slots
Mahabharat ki gandhari bana diya Kya ridhz KO...
bechare sharma jaayenge n romantic scene karte time hasenge..🤣
100 pages done, lets finish jaldi jaldi
Originally posted by: MafiaQueen17
Post dekh k muje apne knowledge pe Shaq ho gaya tha 🤪🤣
Mujhe apni knowledge pe shaq nhi h🤣
What kind of a training session will Riddhima give Vihaan?
https://twitter.com/vansh19793242/status/1330713677696098304?s=21
Originally posted by: dusk2dawn
yeah I be careful whenever I visit there,, but wahaan jaa kar mere mann ko shanti milti hai.. whenever I go to India I visit there atleast once.
aunty is right..
Hota he peace esi jagah pe u can feel it clearly.
Actually muje nazar lag jati he bhot jaldi fir meri halat out of control ho jati he jab rak nazar na utar le 😆isliye muje shadi me jana nahi pasand ghar aane se pehle he situation bigad jati he
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
aacha aahat type...
ya aahat started later but yeh india ka pehle horror show tha.. n it was damn scary that time I was 4-5 years old..🤣
hmmm...Originally posted by: MafiaQueen17
Me ghum aayi hu kuch nahi hota
Arre log kehte hai Bhangarh is scary even my sis went there and she said it's nothing scary about that place... Rumours hain sab to give that place visitors... But idk
Originally posted by: dusk2dawn
Lagta hai sab pagla gaye hai...🤣
For sure 😂😂😂