Ye kitni baar karvayegi apna popat 🤪
Sharam lihaaj kuchh hai hi nahi..
Kam popat hua toh chala nahi abb bada popat karva rhi hai 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Ye kitni baar karvayegi apna popat 🤪
Sharam lihaaj kuchh hai hi nahi..
Kam popat hua toh chala nahi abb bada popat karva rhi hai 🤣
🤣🤣just wondering.Originally posted by: ..RiMi..
Ye tum kya aptitude test lene lagg gayi 🤪
Bidu 22yrs mein ani ko paida karwa diya yaha ani abi tak paise nahi kamana sikha 🤣
Ani grow up fast 😆
Originally posted by: bhshre95
Omg🤣🤣
Ani sachme bohot hi bhola nikla🤣🤣
Aur iss forum me GW ke baat ka kya kya matlab nikala sabne🤪
Are hamara Ani sirf biwi ke me idher udher nikal jata he warna to bohot bhola he bichara joru ka gulam
Bhul gaye ramaiya suraiya aap mujhe apna bhai manti he aur bazar me sari ladies ko baudi bhi bola 🤣
Ye GW bhi pagla gaya us batti ke sath rehke
Bon baby is smart and sweet Ash 😳
Yes I would also love to see gw and bon scenes then he will realise Kis ladki ko voh bewakoof keh raha tha. Bon apni smartness ka parichay khud degi use and he will realise kis ladki se shaadi karli.
I want one scene where Greenwood praises bon I front of mini and everyone tab mini ka accha popat hoga
Then what was Bidu's age during marriage🤣
Must be 15😕
Baal vivah hua hai tumhare bidu ka bhi🤪
kaka veg teetotaller and GW non veg bewda mast jodiOriginally posted by: Scarlett_15
@bold: Are you hinting towards a new ship..🤪🤣
#Greenchan
#GreenTri
#Triwood
Kaka ka dharm bhrasht ho jaana hai ye padhkar..🤣
#TriWood 🤣
Originally posted by: --Lalz--
Maybe yes
How thoughtful
Ani said na ek din Bondita meri naam legi but without hurting kaka's feeling 😳
Kal daang ka scene ayega patibabu ki aur unka patnidevi ki 🤪😆
She is sucha smart baccha😎
Ani seems so proud of her
And phir se hua Mini ka popat🤣
Me too want a cute Rudhita scene
Areey bidu is 43 .Originally posted by: --Lalz--
It's 1918 they are living mahi mahan 🤣
1918-1875=43. Why did GW said he is 45. His mathematics is weak or 2 years ka leap aa gya hai🤣