sorry... Galti se spelling mistake... I am typing from phone to autocorrect ho gaya🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
sorry... Galti se spelling mistake... I am typing from phone to autocorrect ho gaya🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Hum toh deewani the hi, qatal kar raha hai ladka kitne din se🤪☺️
ye baat to hai🤪
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
kyu vihaan ke entry aur sab ka reaction nahi dekhana?
Hmmm dekhna hai...
But k KO kaise dekhu...🤢
ye bhi hai😆
Originally posted by: Shooting-Star
Acha. Aisa konsa siggy tha? 😆
Tune wo siggy nai dekha mere?😲
Itna mast tha
Vansh aag lagake glass pehenke ja raha tha☺️❤️
Originally posted by: blackhole
sorry... Galti se spelling mistake... I am typing from phone to autocorrect ho gaya🤣
Its okay😆😆
EDT mein eeshu aur sab discuss kar rahe hai
Khalida ma'am IG live mein kaha
ki shaadi puri nahi hogi...
ohh!!! Tab toh hug banta hai🤗
Vaise were you by any chance on yhm forum?
Originally posted by: SilentEyes7
Aj koi EDT mein geya???
main to nahi🤪
lol... I can't say... Abhi abhi b.ed hua hai toh student hi hui... Plus kisi mahan insaan ne kaha hai ke hum sab students hi hai because we learn from life on each step...🤣Originally posted by: Shooting-Star
Wow you are quite experienced 😆