Originally posted by: .shivi396
Mariya bhi thi tab aur Tu bhi aayi to thi 12 baje🤣
Ek msg type krke bhaag gyi thi kyuki bb forum m bhi kaand ho rhe the🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Mariya bhi thi tab aur Tu bhi aayi to thi 12 baje🤣
Ek msg type krke bhaag gyi thi kyuki bb forum m bhi kaand ho rhe the🤣
Bharosa hai tujh par mujhe🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Tu saf ho jati...🤣
Wo bhi poori tarah se🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Be mars ka paani ab bas teri aru k paas h, mere paas nhi🤣
Mein toh mars geya hi nehi...
Tu & aru hi geya tha toh tum do no k paas hai...🤣
Ku6 bhi karle hum Wo Kand dhulne wali nahi🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Episode k saath saath dhansu precap aaya h😆
Aaj voot baba ne taras kha liya🤣
Warning and compensation dono ek sath de di voot ne 😎
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhese & aru se baat Kar rahi thi...🤣
Tbhi to tum se bola ki tumhare chakkar m aj mera patta kat jata🤣
Originally posted by: merryyura
Precap dekha tune??? 😒
Mujhe ussi ko dekhne ka intezaar hai
Suna hai aaj bearded vansh aaya tha episode mei. Vansh ish ka scene tha ek flashback wala
Precap voot diya...
Mein ohhhi dekhi...
Episode mein nehi dekhne wali...
Originally posted by: .shivi396
Bharosa hai tujh par mujhe🤣🤣
Itna bharosha...🤣