Best role is Bondita ka Pati though 🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Best role is Bondita ka Pati though 🤣
Originally posted by: Apsana14
Breakkkkk🤪☺️🤣
Kyu kya ho gaya..🤪Gif dekhkar aayi ho na tum..🤪kaisa laga waise..🤣
😎😎
Pm dekhke jaag gayi🤪🤣
Ab wapas sone chali🤣🤣
I have used bada aaa ki maatra on T.. bistar nahi bola mai 🤣
Originally posted by: Apsana14
Haan mein toh pata nehi kitni baar dekh chuki hun din bhar mein🤪☺️
Samajh aa rha behen..samajh aa rha hai 🤪
Kuch jyada bol rahi hun naa pata hai mujhe🤪🤪🤣🤣
Originally posted by: Apsana14
This name suits me😎
Naam jaise taise kaam toh iska ulta karti ho🤪🤣🤣
Originally posted by: blackhole
But how can he help saudamini after knowing that she tried to kill his dada
Vahi
Originally posted by: --Lalz--
Can we please?
Bon Ani ko dekh dekh ke butterflies feel karegi ☺️