Originally posted by: MafiaQueen17
Aadha aadha bata k curious kar rahi he sabko🤣Abhi irada nahi lagta iska rukne ka 🤣
Maine dekhi iss CC ki post🤣🤣
Yeah aur Eesha sabko batane ke baad hi dum lenge😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: MafiaQueen17
Aadha aadha bata k curious kar rahi he sabko🤣Abhi irada nahi lagta iska rukne ka 🤣
Maine dekhi iss CC ki post🤣🤣
Yeah aur Eesha sabko batane ke baad hi dum lenge😆
Originally posted by: MafiaQueen17
Wo meri nautanki nahi thi 🤔
Or mera dil toot k chankna chur hua he 🥺🥺
Kya chahiye bata- fevicol ya feviquick🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Mujhe pagal smjha h jo main bataungi🤣
Koun se cc mei hai yeh bata do mai khud dhundh lungi 😎
Originally posted by: .shivi396
Maine dekhi iss CC ki post🤣🤣
Yeah aur Eesha sabko batane ke baad hi dum lenge😆
Eesha ko wo nahi pata he 🤣
Mujhe khud abhi pata chala
sanyaas? 😲Originally posted by: dusk2dawn
Achha hai sanyaas lene ka time aa gaya...😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
waise be itv mein story kaha hote hai.... Sab golmaal hota hai... Aur Tum log golmaal mein expert ho😆
Par hamari story iTV k laayak nahi hai😆
Woh ALT balaji pe jyada achchhi rahegi🤣🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
thoda...neighbor bengali hai.. 😆
Wahhh...
Originally posted by: MafiaQueen17
Ahiya j che kai ni gaya 😆
Oki darling Mariya taro mood saro karva aa jo ne maja kar.
🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Kya chahiye bata- fevicol ya feviquick🤪
Plastic ka dil nahi he mera 🥺💔