Originally posted by: EmeraldPrincess
dhund ke le aayi ye🤣
Pure paanch minute laga dhundhne mei
But finally mil hi gaya
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
dhund ke le aayi ye🤣
Pure paanch minute laga dhundhne mei
But finally mil hi gaya
Originally posted by: Shooting-Star
Oh god. What a story. 🤣
Dekha na chaaron ne kya kaand kiye hain aaj 🤣
sasural ??? Ginno ki sasural ... ya sachh mei sasural
kya puch rahi hu moi 🤪 tumhe samaj aaya na :P
mujhe nahi pata 🤪 🤪 Title walon se pucho 🤣
maine jab previous CC khola ... maine mera naam dekha
quote ke peeche peeche gayi ... aur mujhe ye title mila 🤪 🤣 🤣
🤣🤣🤣
Main bhi ghoorne wali gif dhundne gai thi bt Itna ganda sa ek gif dikha waha ki kya batau🤪🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
itna Ghura ghuri kyu ho rahi bhai😳
Kyu k any hum sab k liye dulha dhundh rahi he 🤣
sasural ??? Ginno ki sasural ... ya sachh mei sasural
kya puch rahi hu moi 🤪 tumhe samaj aaya na :P
mujhe nahi pata 🤪 🤪 Title walon se pucho 🤣
maine jab previous CC khola ... maine mera naam dekha
quote ke peeche peeche gayi ... aur mujhe ye title mila 🤪 🤣 🤣
Haa ginno ka sasural ki tarah meri bhi sasural he. 1 month pehle mayke aayi. Phirse sasu maa bula rahe the 😭🤣
Oh me samaj gayi 🤣
awww 🤗 maine bhi miss kiya
aaj Sunday haina ... ghar ke kaam mein busy thi
Hmmm samaj geyi...
But rest bhi karna...
Originally posted by: merryyura
Dekha na chaaron ne kya kaand kiye hain aaj 🤣
Inko writer bana do 🤣
kya pata ..😆Originally posted by: MafiaQueen17
To kya bolte he 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Kyu k any hum sab k liye dulha dhundh rahi he 🤣
Acha? mile to batana🤪🤣