Originally posted by: ..RiMi..
I know tumhaara ya Asfi ka post dekha tha maine! 🤪 usme words listed the!
mera hi tha, asfii ne to direct name hi guess kar liya tha, mera bhi first guess sahi tha, but maine aur bhi names likhe the😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
I know tumhaara ya Asfi ka post dekha tha maine! 🤪 usme words listed the!
mera hi tha, asfii ne to direct name hi guess kar liya tha, mera bhi first guess sahi tha, but maine aur bhi names likhe the😆
Ye scene dekh ke aisa laga jaise they read out EDT chats! 🤪
That proud look of patibabu ☺️
Originally posted by: EmeraldPrincess
mera hi tha, asfii ne to direct name hi guess kar liya tha, mera bhi first guess sahi tha, but maine aur bhi names likhe the😆
Yaar HM girls ko GW ne uthvaaya behen! Dance karva raha party me! 😡 Gadha kahinka! 😡
Originally posted by: --Lalz--
That proud look of patibabu ☺️
Lalz... HM girls dancing in GW party! 😭
Originally posted by: Scarlett_15
Are sach mei mera nickname Scarlett hai..Ghar par mujhe wahi naam se bulate hai..
Afifa bhi modern naam hai😎
It's a palindrome😉
Waah yaar.. ye toh maine socha hi nahi..
Originally posted by: listmist
Gw ki party?
Yes Ash..Humara prediction sahi nikala..😆
She looks so heartbroken...
Originally posted by: ..RiMi..
Yaar HM girls ko GW ne uthvaaya behen! Dance karva raha party me! 😡 Gadha kahinka! 😡
Bas ek baar Ani k chillam chilli sunke behra ho jaye phir dobara kisiko nai nachayega wo🤪🤣🤣
Rimi ka full name rimjhim hai?😲
Yes I think Ash😒Originally posted by: listmist
Gw ki party?