Originally posted by: RishiGirl
I wanna see snow and snowing 😔
I will pm you video later.. dw
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Dar-e-Nijaat show Discussion
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
For Bluffmaster IF slots
Originally posted by: RishiGirl
I wanna see snow and snowing 😔
I will pm you video later.. dw
Nish Congrats for siggy upload🥳
Originally posted by: SilentEyes7
Hi guys...
Hi nishu🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
maine phenki bullet shivi ke upar🤣
kyuki usne boss ko ghoda bola🤪🤣
🤣🤣🤣
Kitna miss kiya tumhe...
Tumhare bare mein subha se kitne bar pucha maine...
Originally posted by: dusk2dawn
Boss lambi race ka ghoda hai sahi hai.. unlike K who is a certified gadha..🤣
are yaar ye vo ghoda nahi, kuch aur hi tha, chhodo yaar🤣
Originally posted by: dusk2dawn
I will pm you video later.. dw
Aur Main rah dekh rahi thi
Originally posted by: MafiaQueen17
Isey raaz bhi pata hoga 🤣
lag raha hai mujhe🤣
Aur M yaha brahmarakshas 2 dekh rhi hu 😆
Originally posted by: dusk2dawn
Naah not going anywhere today.. tomorrow back to work..😆
Haan itni jaldi monday aagayega uff