Kab khatam hoga episode
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kab khatam hoga episode
Jaan task Eijaaz ka tha woh kuch bhi kare.......ab bas kar!he havent come to play for you🤪abhinav stop using Rubina for every single thing🤪
Acha hi chala gaya
Uski sui wahii atki hai😡
Ejaz ne theka leke rakha hai issko bachaneka😈
He was weak contestant who doesn't have his own stand in this house.Why to save him when there are other deserving people atleast better than him.
+1 , I hate innocent acting people. Shehnaaz to Mass especially 🤢Originally posted by: AblazedEnigma..
Kavita jo b hai but I enjoy her bajaoing ally and jassu 🥳
Punia got good dose from Salman for her fakeness on WKV
Khabri ka spoiler aaya hai na. Ruby got the stone
😆😆Originally posted by: Armu4eva
Lagta hai Katrina ko chorke Anarkali Pavitra pasand aa gai Bhai Jan ko.. 😆
Add " maine khana khilaya saga" it was lowest of low. Na small town, na big town koi bhi aisa nhi karta hai.Originally posted by: TrickyMind
+1 😆
Yeh khud hi apne statement ko contradict karti hai.. sab se badi hypocrite hai.. and she keeps accusing other HMs
She calls herself soldier, small town girl, very mature and forgiving
Aur yeh khud hi aise insulting dialogues bolti hai - tere jaise ko ghar k bahar nahi khada karti.. Tere jaise gunde paal rakhhe hai maine.. gully ka gunda..
It's only Ally who knows how to deal with ths woman..
KK: This is a hell house, mera ghar is-se nahi chalta, kaise log laaye ho - mere level ke log laane chahiye the.
Me: 1.) Toh vapis kyun aayi? and 2.) Toh jaa na behen - kal jaati hain toh aaj ja 😆
1) paise milte hain
2) paise milte hain 😆
Ekta Naagin ka Nagmani lekar aagyi BB mein
Finally Naagin Big Boss ka Mahasangam hogaya🤣
Originally posted by: TrickyMind
+1 😆
Yeh khud hi apne statement ko contradict karti hai.. sab se badi hypocrite hai.. and she keeps accusing other HMs
She calls herself soldier, small town girl, very mature and forgiving
Aur yeh khud hi aise insulting dialogues bolti hai - tere jaise ko ghar k bahar nahi khada karti.. Tere jaise gunde paal rakhhe hai maine.. gully ka gunda..
It's only Ally who knows how to deal with ths woman..
Yep - agreed 100%.
And on my TV screen, Ally bajaoes KK - and I enjoy it