Originally posted by: Apsana14
Haaan haaan apki😆
ab mujhe nayi pic mil gayii ghurne kliye
Kya lag raha hai yaar ye🤪❤️
Kya bole hum bataiye aap
Story likh hi nahi pa.. Ye sir apne looks se maar de rhe humko 🤪
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Apsana14
Haaan haaan apki😆
ab mujhe nayi pic mil gayii ghurne kliye
Kya lag raha hai yaar ye🤪❤️
Kya bole hum bataiye aap
Story likh hi nahi pa.. Ye sir apne looks se maar de rhe humko 🤪
Hayee mein mar gayiiiiii🤪🤪❤️❤️
Ashirwaad kisliye??? 🤪🤣
Originally posted by: listmist
My dashing man❤️
He's Shining ⭐️
Originally posted by: T-Scarlett
GreenRudh ki baat ho rahi hai..🤪
Ab tak chal raha hai kya woh kand🤪🤣🤣
Originally posted by: Shubhdeepk
Jidhar jidhar greenrudh udhar udhar scarlett aur shubh🤪
Haina🤪
Originally posted by: Apsana14
Ashirwaad kisliye??? 🤪🤣
Ye raaz bhi munia ke saath so gaya 🤪
Ue pic edited hai ya real???
Originally posted by: listmist
Haan na hamesha khushi khushi sun lets hai baap me taane🤣
Uska baap hi sabse bada Rudhita shipper hai..😆