Originally posted by: ..RiMi..
Neha, kal GreenRudh ship karte karte tumpe kuchh asar ho gya kya 😳
I was talking about Gif 😳
mujhe kisi pe bhi mat chipka🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: ..RiMi..
Neha, kal GreenRudh ship karte karte tumpe kuchh asar ho gya kya 😳
I was talking about Gif 😳
mujhe kisi pe bhi mat chipka🤪🤣
@bold Woh har cheez experience krna chahta hai isliye🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Tum late ho.. hum ispe vistaar me discussion kar chuke shaam ko 🤣
Tum phir se mujhe kuch aur sochne pe mazboor kar rahi ho🤪🤣🤣
Arey itna sab ho gaya lekin kisi ne bhi pucha nahi madam se ki woh batuk ke school gayi kyu thi🤣🤣🤣
koi saree aur chunar de doh humko,
hum muh chhupayee 😵🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Han toh clear kar deti hu
Ani should not wear a shirt... Yellow color ki. On purple pants 🤪
Aur baki color ki pants k saath kya kare?🤪🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Abb shirt pant me kya double meaning h 🤓
Mai pehenne ki baat kar rahi hu not to opposite 🤓
@bold: isme to tumne double meaning bhi nahi chhoda🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Oho 😉😉 Lalz tum bhi 😉
brake laga re, kaha ja rahi hai?🤣
precap main GW was looking kind of buddhu type.... woh jitna scary banna chahta tha humko laga nehi🤪
usse jyada toh hum anirudh k gusse se dar te hain 🤣
ab kaun inspire hua greenrudh se batana jara?😈🤣