Originally posted by: SilentEyes7
Maat baata ye cheesy hai...
Vansh ki baby hone ka time ho geya usse keu baby bol raha...
Hahahahaha
Zyada soch maaat tuu
Mere dil ko dodna baand kar 💔
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: SilentEyes7
Maat baata ye cheesy hai...
Vansh ki baby hone ka time ho geya usse keu baby bol raha...
Hahahahaha
Zyada soch maaat tuu
Mere dil ko dodna baand kar 💔
Originally posted by: merryyura
Haan. Woh Kabir bola ja ke dadi se kaho business mujhe sambhalne ko de. Phir business, mansion, vansh ka kamra sab mera hi jayega..🤬
Uske baad riddhima pahunch gayi Vihaan ke hideout mei
Haan pata tha aisa hi karega kameena K🤬
Now Ridz will bring vihaan in mansion aur fir maza aayega
Hii Neha🤗
Ahe haye hug and RiHaan milan and precap mast hai Ridz vihaan ko milti hai🥳
Originally posted by: SoniRSippu21
Raat mein why u took shower? Kuch garam kapra pehnlo
Hmmm...
Tum kaisi ho???
Originally posted by: merryyura
Haan. Woh Kabir bola ja ke dadi se kaho business mujhe sambhalne ko de. Phir business, mansion, vansh ka kamra sab mera hi jayega..🤬
Uske baad riddhima pahunch gayi Vihaan ke hideout mei
Can't wait...
haaaaaOriginally posted by: SoniRSippu21
Ahe haye hug and RiHaan milan and precap mast hai Ridz vihaan ko milti hai🥳
Originally posted by: SoniRSippu21
its okay it will be fine :) garam clothes pehno or rajai ke andar ghusjao
I like ur dp btw
Hmmm soni...
Thanks yr...