I'm also alive😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
I'm also alive😆
🤣🤣🤣wo bhi shape karaye hue
kiska nishu ?
Aj yoga mujhe nehi lagta...
Hello Sneha 🤗
Oh? Khush nahi ho class ke liye?? 😳
Because she’s a spoilt brat
Who gets everything she asks for
Originally posted by: the-havelgirl03
Ek baat batao by any chance yahan post sabse zyada kaun karega competition chal raha hai kya?🤣 Coz I feel aisa kuch chal raha hai🤣
Roj sabse jayda post rishi karte hai...
Originally posted by: MafiaQueen17
Thank God tu aayi warna me nikal ne wali thi is posts k bavander se 😆
main yahi thi but kuch jyada peeche thi to bas reply nahi de rahi thi
What did u want to type 😂