Barrister Babu Episode Discussion Thread- Page 4

Created

Last reply

Replies

1.2k

Views

59.1k

Users

31

Likes

1.6k

Frequent Posters

vibrantvibes thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 5 years ago
#31

Originally posted by: Arpita_De

Smart guy he purposely removed "Aaja pyaari" janta hai bolega tho jootey milenge 🤣

🤪🤣 I was waiting sar pe pallu leke dikhaye🤣

A_for_Arpita thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 5
Posted: 5 years ago
#32

Originally posted by: dsm123

Ik I'm reposting this🤪 bcuz I can't get over this😆 Ek toh its one of my favs songs and this line "aapki manzil hu main, meri manzil aap hain" Gosh ☺️❤️ so I want jo last EDT pe miss kiye woh yaha dekh le baki firse dekhe🤪🤣



https://www.instagram.com/p/CHrjrwBBzMn/?igshid=z4n7cgvtn9b8

Pyaar k kabil mujhe..... ❤️

Missed this on previous EDT so thank youuuu 🤗

4QKTI3UQVPU4WBUT thumbnail
Posted: 5 years ago
#33

Originally posted by: dsm123

Ik I'm reposting this🤪 bcuz I can't get over this😆 Ek toh its one of my favs songs and this line "aapki manzil hu main, meri manzil aap hain" Gosh ☺️❤️ so I want jo last EDT pe miss kiye woh yaha dekh le baki firse dekhe🤪🤣



https://www.instagram.com/p/CHrjrwBBzMn/?igshid=z4n7cgvtn9b8

That's my fav line too

A_for_Arpita thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 5
Posted: 5 years ago
#34

Originally posted by: dsm123

🤪🤣 I was waiting sar pe pallu leke dikhaye🤣

🤣 That's exclusively for Biwi not for paraye aurat 🤣
Patibabu thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 5 years ago
#35

Rimi hum dono ko offer mila hai bb ke nai promos ke liye lines likhne ke liye🤣.

PZOPKKWKF2BEJSJD thumbnail
Posted: 5 years ago
#36

no sneak peek today ??😒

Patibabu thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 5 years ago
#37

Originally posted by: 3423YKJBXMMC3KKW

no sneak peek today ??😒

Munia your siggy is superbbb🤣

PZOPKKWKF2BEJSJD thumbnail
Posted: 5 years ago
#38

Originally posted by: dsm123

When will he teach her B for Bondita 🤣 ki gaadi A se aage tabhi badhegi jab biwi naam legi uska🤪☺️🤣


yaar sahi baat kahi tumne, a se anirudh pe aatka hain iska gaari, abhi a aa e ee khatam kaab kadega 🤪 phir ka kha ga gha bhi yoh hain 🤣

waise ye log ajkaal din skip karr rahe hain matlaab hume saara kuch dikhaate nehi, fb dekhke pata chaltahe arre bichme itne din guzar gaye kya

PZOPKKWKF2BEJSJD thumbnail
Posted: 5 years ago
#39

Originally posted by: Patibabu

Munia your siggy is superbbb🤣

thank you patibabu 🤣

enjoy karo, hum logon k enjoyment k liye hi rakkha hain 🤪

waise tum jab like ya quote kadti hoon notification aata hain

" patibabu likes your comment"

🤣achha lagta hain dekhke🤣 🤪

PZOPKKWKF2BEJSJD thumbnail
Posted: 5 years ago
#40

humari bon kitni swaag se chalti hain 😎


Image



i just love her❤️

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".