Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaar irritation m aur bhi irritate krte h log
🤣bichare uncle 🤣ab sambhal k drive karege cut to marege he nahi🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaar irritation m aur bhi irritate krte h log
🤣bichare uncle 🤣ab sambhal k drive karege cut to marege he nahi🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Tune he start kiya
Sab bolegi toh mein bhi bolugi...
Originally posted by: MafiaQueen17
Muje kya pata usne nahi padha or mene pura nahi bataya he
Uska abhi bohat kuch padna baki hai🤣
Bohat lamba list hai uske pass🤣
ha yaar.... 😆Uss waqt computer /mobile ka access nahi tha mere liye toh mere mind mein tha premiere nahi dekha toh pata nahi kab milega .. 😆Originally posted by: nimarious
😆😆ek movie dekhne k liye kitna kuch krna padhta tha tb....ab to jab tab dekh lete h ....
High school musical ka bhi alag hi craze tha uss tym.....mujhe aaj bhi uska title track itna pasand h ......wo song sunti hu to apne high school days yaad aajate h....
Mujhe bohot pasand hai...
And tu cliffhanger mein choda keu...
Originally posted by: Manisha_IF
okkkk...
Wo mujhe dantegi...
Aajkal wo mujhe bahot dant rahi
Meri taang khinchti raheti hai
Mein toh mazak mein tang kheechti hun😭 Aur nehi khichungi
Phir tu rhegi na active?
Me bhi mazak hi kar rahi...
Originally posted by: SilentEyes7
Kaam kar k bhi rest karna chaiye na...
Haan to main bed pe baithi hi hu🤣
Tjhe kya lag rha h naachte hue type kr rhi hu?