Originally posted by: Manisha_IF
janeman🤗
Aaj hum pehli bar mil rahe hai
Subah se me thi nahi yaha
Nishu ka petrol kaisa chal raha
Haan,Me aayi thi shbah pichle cc pe thodi der k liye 😆
Nisha aaj thodi slow he 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_IF
janeman🤗
Aaj hum pehli bar mil rahe hai
Subah se me thi nahi yaha
Nishu ka petrol kaisa chal raha
Haan,Me aayi thi shbah pichle cc pe thodi der k liye 😆
Nisha aaj thodi slow he 🤣
Originally posted by: RishiGirl
Before next week u will get promoted
Because we’re doing this
At least by tomorrow for sure u should
Hmmm maybe...
Tumhe DP change karna hoga???
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
woh ding ding usme he hai na....
Mujhe abhi tak pokemon ka title track ayad hai...
Ha ding ding ding 🤣
Yes pokemon N then scooby doo it was good too😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ho jaayega.. Positivity😆 Abhi thode busy the...warana abhi tak ho jaata... Chalo koyi nahi 2021 se pehle paaka😆
Party chaiye gauri...
Okay Nishu
I’m on the process
Originally posted by: SilentEyes7
Safely a geyi???
Haa...abhi aai...
Bich me ruk gaye the kisi aur ke ghar teen char ghante
Ab ghar aai
Abhi shayad kal mama ke ghar bhi jana hai
Originally posted by: SilentEyes7
2 ya 3 days...
We shall target by tomorrow for Nishu
And u will as we will keep posting
me du mast DP ?
Riansh ka
Originally posted by: RishiGirl
Less than that
And u usually post 400 per day
So come on Nishu
Don’t be disheartened
Come on.
Let’s get started
Okay...
But Aj 200 Bhi ho jaye toh acha hai...