Originally posted by: Apsana14
Finally agayii tum🤗
sana apne siggy me tum kya dikhaana chah rhi ho ! 🤣
I was dumb enough to click on the play button! 🤣🤪
haaye re mera dimaag!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Apsana14
Finally agayii tum🤗
sana apne siggy me tum kya dikhaana chah rhi ho ! 🤣
I was dumb enough to click on the play button! 🤣🤪
haaye re mera dimaag!
https://www.instagram.com/p/CHugzBIBzPM/?utm_source=ig_web_button_share_sheet
Yeh lo GW ko naani yaad Diladegi Bon baccha...
Originally posted by: Patibabu
Bon will be like, patibabu apko shaq hai ki aapka naam Anirudh hai
Patibabu to bon: aaj se mein tumahra Anirudh 🤪

https://www.instagram.com/p/CHugzBIBzPM/?utm_source=ig_web_button_share_sheet
Yeh lo GW ko naani yaad Diladegi Bon baccha...
Aree bon apne tark se usse itan pareshan karegi ke khud hi chala jaiga apni harilakdi ko lekar🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
uske baad iske diye hue nickname jhelne ke liye bhi taiyaar ho jana🤣
Sizzler 🤗
Originally posted by: Patibabu
Aree bon apne tark se usse itan pareshan karegi ke khud hi chala jaiga apni harilakdi ko lekar🤣
GW be like - Humko nahi lena panga .. ho jayega danga.. let's take a bath in Ganga! 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Uss din Ani ko har jagah sirf wahi sunai dega🤪🤪🤣
Latooo hojaiga 🤪🤣🤪
Originally posted by: Apsana14
Finally agayii tum🤗
Sana ❤️🤗
Thanks lalz🤗
N u r not late, m kal yaha ayi hi nhi to kisi ko pata nhi🤣
Originally posted by: Patibabu
Sabke sab artist hai RC parivaar mein. Koi natak ka artist hai to koi painter wala🤪
Talented people 🤪
Chillam chillai
Artist
Natak walon
Etc 🤣