Originally posted by: Shirsha90
Maine iss question ke answer mein bohot kuch likha hain. 😆 Upar hain mera answer.
Haan padh li baad mein 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shirsha90
Maine iss question ke answer mein bohot kuch likha hain. 😆 Upar hain mera answer.
Haan padh li baad mein 😆
Originally posted by: AnnieSKaur
Yeh tu mujhse pehle bhi puch chuki hai Dwip.or maine iska lengthy answer dia tha..ab type na hoga mujhse😆
Questions yaad nahi aa rahi 🤣
Originally posted by: AnnieSKaur
Ahahha Great...ab is planning ko implement kar or ja..khoob enjoy kar..apni wishlist ki tarah..👍🏼
Corona aa gaya
Tu itni serious questions kar rahi hai? Yeh baba tu thik toh hai na?
Han mein gayi hoo night suits mein bhi attend ki hai mein ne toh shadiyan🤣🤣
Hain? Sacchi?
mujhe birthdays se khud ko koi farq nhi parta 🤣 birthday wala din kab ATA hai kab jata hai pta nhi 🤣
Aisa hi attitude rehna chahiye honestly
🤔 Han Han theek ho🤣Originally posted by: Dwipanita
Tu itni serious questions kar rahi hai? Yeh baba tu thik toh hai na?
Have you ever fallen from 7th sky? Bta ab🤣
yes kon tyyar ho make up kare 🤣 jese ho wse hi chale jao🤣Originally posted by: Dwipanita
Hain? Sacchi?
nope aik Baar try Kia tha jab uski engagement hui thi but smoking krna nhi Aya mujhe🤣 or first or last time tha🤣
Kabhi without makeup ke bahir Kahi gayi hoo ? Ya hamesha make-up ?
Kiski engagement?
Main without makeup hi jaati hu bahar. Ekdam ordinary, dull sa. Mujhe ghanta farak nahi padhta..
Bas wedding parties mein karti hu.
Tu? Main jaanti hu makeup bina hi jaati hai
yeh mein bhi krti hoo alag hi imaginary dunya hai meri toh🤣
Haina? Apna hi story chalta hai. Better than naagin writers 🤣