Originally posted by: EmeraldPrincess
ye taare hi khayegi🤣
🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye taare hi khayegi🤣
🤣🤣
true..Originally posted by: SoniRSippu21
Haina same yaar whenever i feel sad i watch friends mood ekdum changa hogata hai
Janice ka Chandler Bing tune be haasa de tha hai... 😆
Ohh aacha okay, jab show khatam hogayega toh batana plz will check it out :)
Originally posted by: MafiaQueen17
Why 🤔aa toh jate the subtitles 😆
Uske last episode ka suspense uff 😳I was on edge kya hoga 🤪
Woh toh next day na
Mere paas Netflix ka subscription nahi hai toh kissasian se dekhti thi😵
And itne suspense mei koun rahega
Issiliye live dekha karti thi😆
brb ladies.. catch you all after finishing work..
Originally posted by: merryyura
Aahh baek eunha and her Appa are my most favourite
Episode 14 mei uske liye kitna darr gayi thi mai 😭
Hum lucky the 15 ep next day air ho gaya tha😆
The Egg-tart family
Originally posted by: EmeraldPrincess
be tum dono korea se wapas aao
Okie 😆
Originally posted by: SoniRSippu21
Wow amazing yaar. Do u like to draw nature? What subjects do u draw on?
Mein sab kuch draw karti hu...
Tumhara IG account hai???
Janice ki laughter is so annoying yet funny🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
be tum dono korea se wapas aao
Tu nahi thi to mera yaha kya kaam to me chal di sabke sath 🥺