Originally posted by: MafiaQueen17
Ha wahi kya scene tha wo by God looks k sath body language bhi changed
Sachiii mei
Jab jia ke sath tha college boy look mei, I was like haye kitna cute hai
Then jab transform hua
Loop pe dekha tha uss scene ko
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MafiaQueen17
Ha wahi kya scene tha wo by God looks k sath body language bhi changed
Sachiii mei
Jab jia ke sath tha college boy look mei, I was like haye kitna cute hai
Then jab transform hua
Loop pe dekha tha uss scene ko
Oohh wow sounds interesting
Originally posted by: dusk2dawn
😆
I have seen your UN there too possibly but yaad nahi aa raha tha.. and have you participated in any ship game??
Ship game!?
Maybe show khatam hone se pahle MayRa AT me thi😭
Art of patience...🤣
I never trusted any cvs so karne do jo karte hai.. saanu ki..😆
I love this GIF, har jagah kaam aati hai🤣
Originally posted by: .shivi396
Ongoing hai toh Khatam hone ke baad hi dekhungi😆
Flower of Evil on-going tha tab dekha tha🤪
Kasam se next epi ke intezaar me marr jaaungi aisa lagta tha😵
Flower of evil bahut hi mast hai...
Do Hyun-soo, Baek Hee-seong, Cha Ji-won 👏
Originally posted by: .shivi396
Ongoing hai toh Khatam hone ke baad hi dekhungi😆
Flower of Evil on-going tha tab dekha tha🤪
Kasam se next epi ke intezaar me marr jaaungi aisa lagta tha😵
Muje time he nahi mil raha mene IONTBO 12 episode pe hu
Or ongoing mene the king dekha tha lockdown me 😆
Mere pas 300 notification hai...
Kisiko bhi reply nehi Diya toh sorry...
Originally posted by: Manisha_IF
Mere promotion pe tu party degi
Maine kyu.... Kuch aur reason soch😆